केसी त्यागी की यूसीसी, अग्निवीर की समीक्षा की मांग पर सुधाकर सिंह का ये जवाब

Sudhakar Singh's reply to KC Tyagi's demand for review of UCC, Agniveer

पटना, 6 जून: बक्सर से लोकसभा चुनाव जीते सुधाकर सिंह ने केसी त्यागी की मांग पर बड़ा बयान दिया है। केसी त्यागी ने यूसीसी सहित अग्निवीर योजना पर समीक्षा किए जाने की बात कही थी।

 

 

 

 

एनडीए बैठक में केसी त्यागी ने इस बात पर जोर दिया था कि इन दोनों ही मुद्दों की वजह से उत्तर प्रदेश में बीजेपी के वोटर्स छिटके हैं। ऐसे में एक दफा बीजेपी को इन दोनों ही मुद्दों पर विचार करना चाहिए।

 

 

 

 

 

सुधाकर सिंह ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “जिन किसानों के पक्ष में केसी त्यागी खुद जंतर मंतर पर जाते रहे, उन पर उन्होंने तो कोई बात नहीं रखी। केसी त्यागी उन सवालों से भागने की कोशिश कर रहे हैं। केसी त्यागी आज भी जनता के हितों से जुड़े मुद्दे को गंभीरता से लेने से बच रहे हैं, जो कि उचित नहीं है। उन्हें एनडीए बैठक में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के मुद्दे पर जोर देना चाहिए था और उन्हें यह बात कहनी चाहिए थी कि केंद्र सरकार को बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाएं, तभी आगे हम कोई कदम बढ़ाएंगे।“

 

 

 

बता दें कि सुधाकर सिंह ने यह बयान ऐसे वक्त में दिया है, जब राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में सरकार के गठन को लेकर इंडिया गठबंधन से लेकर एनडीए में सुगबुगाहट तेज हो गई है। नरेंद्र मोदी जल्द ही प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। जवाहरलाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी दूसरे ऐसे व्यक्ति होंगे, जो तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Related Articles

Back to top button