यूपी में महिला सिपाही के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद डिप्टी सी ओ को बनाया गयासिपाही

UP constable made deputy CO after being caught in hotel with female constable

 

यूपी में पुलिस प्रशासन ने एक डिप्टी एसपी को सिपाही बना दिया. सीईओ कृपाशंकर एक महिला सिपाही के साथ होटल में पकड़े गए थे. जिस पर प्रशासन ने बड़ा एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है।(In UP, the police administration made a deputy SP a constable. CEO Kripashankar was caught in the hotel with a female constable.

 

 

 

 

 

 

 

The administration has taken big action)उन्नाव के बीघापुर के तत्कालीन सीओ कृपाशंकर को डिप्टी पद से हटा दिया गया है. पूरीं जांच होने पर ये कार्रवाई की गई है. अब कृपा शंकर को गोरखपुर में 26 वीं वाहिनी पीएसी गोरखपुर में F दल में आरक्षक पद पर तैनात किया गया है।सीओ डिप्टी एसपी कृपाशंकर एक महिला के साथ संदिग्ध हालत में होटल में पकड़े गए थे।वहीं जांच में सामने आया कि उन्नाव के सीओ कृपाशंकर ने 6 जुलाई 2021 को पारिवारिक कारणों से छुट्टी मांगी थी. वहीं छुट्टी मिलने के बाद वह घर जाने के बजाय कहीं और चले गए थे. बाद में उन्हें कानपुर के होटल में पाया गया था।

 

 

 

 

 

 

 

सीओ ने छुट्टी लेने के बाद अपने सभी मोबाइल नंबरों को बंद कर दिया था। इधर सीओ का नंबर बंद जाने पर परेशान परिजनों ने जब पुलिस थाने में इसकी पूछताछ की तो पता चला कि सीओ कृपाशंकर तो छुट्टी लेकर घर गए हुए है. इस पर परिजनों ने पुलिस से मदद मांगी थी।

 

 

 

 

 

 

वहीं जब पुलिस ने कृपाशंकर की खोज में सर्विलांस टीम को लगाया तो पता चला कि उनका मोबाइल नेटवर्क कानपुर के एक होटल में आकर बंद हुआ था।सर्विलांस की मदद से जब पुलिस कानपुर के उस होटल में पहुंची जहां सीओ का मोबाइल नेटवर्क आखिरी बार मिला था. पुलिस ने होटल में आकर देखा तो सीओ एक महिला सिपाही के साथ मिले. पुलिस ने सबूत के तौर पर होटल के सीसीटीवी से वीडियो क्लिप भी ले ली थी. जब सीओ महिला सिपाही के साथ होटल में एंट्री कर रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

वहीं पुलिस ने इस कांड के बाद शासन को इसकी रिपोर्ट भी भेजी थी. पुलिस प्रशासन ने इसकी पूरी जांच करने के बाद कृपाशंकर को डिमोट कर फिर से सिपाही बना दिया.

Related Articles

Back to top button