हरियाणा में कांग्रेस बाप-बेटे की पार्टी, हुड्डा शासनकाल में भ्रष्टाचार का राज : सीएम सैनी

Congress in Haryana is a father-son party, corruption rules during Hooda rule: CM Saini

रोहतक, 23 जून : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा हमला बोला है।

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा की भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज में भ्रष्टाचार जमकर होता था। प्रदेश में बिजली और सिलेंडर का क्या हाल था, लोग सब जानते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा से सवाल किया कि वह बताएं कि अपने दस साल के शासनकाल में प्रदेश के लोगों से उन्होंने जो वायदे किए थे, क्या उन्होंने वह पूरे किए? भूपेंद्र हुड्डा को लॉलीपॉप नहीं देना चाहिए। आज प्रदेश में भूपेंद्र हुड्डा सबसे ज्यादा जोर अपने बेटे को आगे बढ़ाने में लगा रहे हैं। हरियाणा में कांग्रेस पार्टी बाप-बेटे की पार्टी बन कर रह गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने दावा किया की हरियाणा में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। हरियाणा की सरकार प्रदेश के लोगों का जीवन सरल करने में लगी हुई है। पिछले ही दिनों किसानों, मजदूरों और गरीबों को वित्तीय सहायता प्रदान की है। साथ ही प्रदेश के गरीब लोगों को 100 गज के प्लाट भी आवंटित किए गए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि वह प्रदेश के लोगों से वादा करते हैं कि हरियाणा सरकार पारदर्शी तरीके से प्रदेश के लोगों को उनका हक देने का काम कर रही है। कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के रास्ते चंडीगढ़ जाने की जो बात करते थे, जनता ने उनके लिए दिल्ली का रास्ता ही बंद कर दिया है। केंद्र में कांग्रेस की स्थिति पहले जैसी ही है और आज भी वह तीन आंकड़ों में नहीं पहुंच पाई है।

Related Articles

Back to top button