शाइना एनसी ने बीएमडब्ल्यू दुर्घटना के आरोपी मिहिर शाह को बताया बिगड़ैल

Shaina NC told BMW accident accused Mihir Shah spoiled

मुंबई: भाजपा की प्रवक्ता शाइना एनसी ने मुंबई के वर्ली में हुई बीएमडब्ल्यू दुर्घटना के मुख्य आरोपी मिहिर शाह की कड़ी निंदा की है। इस घटना में बीएमडब्ल्यू ने दोपहिया वाहन सवार दंपति को पीछे से जोरदार टक्कर मारी थी, इसमें एक महिला की मौत गई थी।

 

शाइना एनसी ने कहा कि, मिहिर शाह एक बिगड़ैल इंसान है। जब एक्सीडेंट हुआ, तो कम से कम ये उम्मीद की जा सकती थी कि मिहिर शाह कार को रोकता और घायल कावेरी को अस्पताल पहुंचाता। लेकिन इसके बजाय उसने कावेरी को लगभग डेढ़ किलोमीटर अपनी कार से घसीटा, और उसकी जान ले ली। जुहू के पब में 18,500 रुपये का बिल आने के बाद भी ये कहना कि मैंने अल्कोहल नहीं लिया है, ये इस बिगड़ैल इंसान का माइंडसेट बताता है।

 

उन्होंने आगे कि इस मामले में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की प्रतिबद्धता पर कोई सवाल नहीं है। इस केस में 18 लोगों से पूछताछ की गई। लोगों की गिरफ्तारी हुई है, चाहे वह आरोपी के परिजन हों या ड्राइवर। किसी अमीर बिगड़ैल इंसान के चलते किसी की जिंदगी तबाह नहीं होनी चाहिए। मुझे उम्मीद है पुणे और मुंबई के केस से लोगों को सीख मिलेगी। लोगों में कानून के प्रति डर हो, और बिना किसी राजनीतिक प्रभाव के न्याय हो।

 

बता दें, मुंबई के वर्ली में हुई घातक बीएमडब्ल्यू दुर्घटना के करीब 60 घंटे बाद पुलिस ने मंगलवार दोपहर मुख्य आरोपी मिहिर आर. शाह को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया। सत्तारूढ़ शिवसेना नेता राजेश शाह का 24 साल का बेटा मिहिर रविवार (7 जुलाई) को हिट-एंड-रन दुर्घटना के बाद से फरार था।

 

उस दिन सुबह मिहिर कथित रूप से नशे में था और वह बीएमडब्ल्यू चला रहा था, तभी उसकी कार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी। उस पर मछुआरा दम्पति प्रदीप नखवा (50) और उनकी पत्नी कावेरी (45) कोलाबा के ससून डॉक से घर लौट रहे थे। कावेरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गए।

 

अब पुलिस ने मिहिर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, कुछ अन्य लोग, जो उस सुबह उसके साथ पार्टी कर रहे थे, उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया है। सत्तारूढ़ पार्टी के एक नेता से जुड़ी इस हाई-प्रोफाइल घटना के बाद पुलिस दबाव में आ गई थी।

 

इससे पहले सोमवार को वर्ली पुलिस ने राजेश शाह और उनके ड्राइवर राजर्षि बिदावत को गिरफ्तार किया। राजेश शाह को सोमवार को 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई, जबकि बिदावत को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

Related Articles

Back to top button