मुनाफुल अज़ा व कुल्लियात विभाग की ओर से किया गया एक विस्तारित व्याख्यान का आयोजन

रिपोर्ट:रोशन लाल

प्रयागराज

राजकीय यूनानी मेडिकल कॉलेज, हिम्मतगंज अस्पताल के हकीम अहमद हुसैन उस्मानी ऑडिटोरियम में कॉलेज के प्रिंसिपल श्री डॉ. वसीम अहमद साहब की आमंत्रण पर आज, बुधवार 10 जुलाई 2024 को विस्तारित व्याख्यान जारी है आज इसी को जारी रखते हुए मुनाफुल अज़ा विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. फारूक अहमद डार, अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय, अलीगढ ने “ए बी सी रैंडमाइज्ड क्लिनिकल ट्रायल” विषय पर उत्कृष्ट व्याख्यान दिया।
आपने क्लिनिकल ट्रायल के महत्व का उल्लेख किया और व्यक्तिगत अनुभवों के आलोक में इसके विभिन्न प्रकारों का बहुत अच्छे से वर्णन किया, जो शोध के संबंध में छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए बहुत उपयोगी है।
महाविद्यालय के प्राचार्य श्री डॉ. वसीम अहमद ने इस विस्तारित व्याख्यान पर प्रसन्नता व्यक्त की। कुल्लियात विभाग की डॉ. सना अख्तर ने डॉ. फारूक अहमद डार का परिचय देकर कार्यक्रम का संचालन किया। मुनाफुल अज़ा विभाग के वर्तमान अध्यक्ष डॉ. कमरुल हसन लारी ने व्याख्यान की सराहना की। कुल्लियात विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर कफील अहमद ने धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तुत किया। इस अवसर पर एकेडमिक कमेटी के अध्यक्ष प्रोफेसर इरफान अहमद सहित अधिकांश शिक्षक एवं सभी छात्र-छात्राएं गर्मजोशी के साथ उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button